New Shayari For Gf In Hindi - Love Shayari For Girlfriend In Hindi

New Shayari For Gf In Hindi:Best Love Shayari in Hindi and English Font: If you would like to urge the simplest love Shayari and share it together with your best buddy. These new Shayari for Love like best Love Shayari, Latest Love Shayari, Hindi Love Shayari, Two Line Love Shayari, Love Sms, and Love Status. I wish you may like Love Shayari For Girlfriend In Hindi may be a sort of Stave, that permits a person to precise his profound emotions from the base of the guts through words. you'll get all the newest and updated collection of New Shayari For Gf In Hindi - Love Shayari For Girlfriend In Hindi




Best Shayari For Gf In Hindi


ओ जाना कह रहा है दिल ओ जाना
ओ जाना कह रहा है दिल ओ जाना
हमसे आकर मिलो जाना
फिर हमारे दिल से ना जाना
ओ जाना कह रहा है दिल ओ जाना
हमसे आकर मिलो जाना



ये प्यार में क्यों होता है | ये प्यार में क्यों होता है
क्यों किसी को दुआ के बदले दुआ नहीं मिलती
क्यों किसी को खुशी के बदले खुशी नहीं मिलती
ऐसा प्यार में क्यों होता है



तुम जो कहदो चाँद तारो को तोड़ लाऊंगा मै इन हवाओ को इन घटाओं को मोड़ लाऊंगा मै | कैसा मंजर है मेरी आँखों में कैसा एहसास है | पास दरिया है दूर सहरा है फिर भी कियु प्यास है | दिल ने ये कहा है दिल से मोहबब्बत हो गयी है


चाहना ना चाहना किसके बस की बात है दिल का आ जाना किसी पर किस्मतो की बात है

New Shayari For Gf In Hindi 


दिल ने ये कहा है दिल से मोहबब्बत हो गयी है तुमसे  मेरी जान मेरे दिल पर ऐतबार कर लो जितना बेक़रार हु मै खुद को उतना बे करार करलो |


मेरी यादो में मेरे ख्वाबों में रोज आते हो तुम इस तरह क्यों बनक मेरी जान क्यों सताते हो तुम तेरी बाहों से तेरी राहों से यु ना जाऊँगा मै | ये इरादा है मेरा वादा है लौट आऊँगा मै



Romantic Shayari For Girlfriend In Hindi



प्यार किया है तुझसे प्यार करेंगे तेरे साथ जीना है अब साथ मरेंगे | अछा फूल बागों में खिला कभी ना जिसे काँटों का दर्द मिला कभी ना



तेरे प्यार को हमने समझा था ज़िन्दगी | मेरी भूल थी शायद मेरी थी दिल लगी तुजे | की जो बेवफाई तुझको कोई ग़म नहीं | दिल टूटना था टुटा अफ़सोस करे किया हम | फरेबी तेरे वादे फिर से गुजर गए सवरने से पहले से ही सपने भिखर गए | एक याद के सहारे जिंदगी गुजार देंगे | जा बेवफा जा तुझे हम दिल से उतार देंगे |


राहों में हम को मिलो जहां बस प्यार हो सर पे फ़िजा होक इश्क़ सवार हो आशमा को भी जमीं से इतनी मोहबब्बत हो हफ़ा फैली हो जमीं पे चाहतों की सावत हो झील के पानी में इश्क़ ही बहता हो इश्क़ हो दुआ हो बस इश्क की इबादत हो खुदा भी जब तुझे मेरे पास देखता होगा इतनी अनमोल चीज़ दे दी मुझे सोचता होगा


खुदा भी जब मेरे पास देखता होगा दो बदन एक जान दे दी कैसे सोचता होगा | तू है तो ज़िन्दगी कितनी हसीं है


मिले हो तुम हमको बड़े नसीबो से चुराया है मैंने क़िस्मत की लकीरों से तेरी मोहबब्बत से साँसे मिली है सदा रहना दिल में क़रीब होके


तुझे चाहा रब से भी ज्यादा फिर भी ना तुझे पा सके रहे तेरे दिल में मगर तेरी धड़कन तक ना जा सके


सांस हैरान है मन परेशान है हो रही सी दुआ से ये मेरी जान है


दर्द भरा दिल में इतना कि रोने को दिल करदा


देखा तुझे तो हो गयी दीवानी पा लू तुझे तो मर न जाऊ कही तेरे संग जीने को आया तन मन अपना देने को लाया | देखा तुझे तो जीने लगे हम पा ले तुजे तो ना हो मरने का गम

Love Shayari For Girlfriend In Hindi


तुम जो कहदो चाँद तारो को तोड़ मैं  लाऊंगा मै इन हवाओ को इन घटाओं को मोड़ लाऊंगा मै कैसा मंजर है मेरी आँखों में कैसा एहसास है | पास दरिया है दूर सहरा है फिर भी कियु प्यास है | दिल ने ये कहा है दिल से मोहबब्बत हो गयी है

मेरी यादो में मेरे ख्वाबों में रोज आते हो तुम इस तरह क्यों बनक मेरी जान क्यों सताते हो तुम तेरी बाहों से तेरी राहों से यु ना जाऊँगा मै | ये इरादा है मेरा वादा है लौट आऊँगा मै




वादा है मेरा अब दिल ये तेरा कभी ज़िन्दगी में ना मायुस होगा |
मेरी वफाएं तेरे लिए है मेरी जान ये तुझको महसूस होगा बस तेरे हिलिए मेरा दिल बेक़रार है
हमको तुमसे प्यार है | हमको तुमसे प्यार है


मेरी तम्मना खुसी बन गयी है कोई आ गया मै मेरी ज़िन्दगी में |
मोहबब्बत ने मेरी बुलाया है मुझको उड़ा जा रहा हु मै बेखुदी में |
आ भी जा आ भी जा मुझे तेरा इंतज़ार है |
हमको तुमसे प्यार है |
हमको तुमसे प्यार है

बरसात के दिन आये मुलाकात के दिन आये हम सोच में थे जिनके उस रात के दिन आये
बरसात के दिन आये मुलाकात के दिन आये | हम सोच में थे जिनके उस रात के दिन आये


Cute Shayari For Gf


बेताबियों के ये सरारे बिछे है ये सावन की रिमझिम छड़ी है
कदम बेखुदी में ये बहकने लगे है ये माधोसियो की घडी है
बरसात के दिन आये
मुलाकात के दिन आये
हम सोच में थे जिनके
उस रात के दिन आये


जलते रहे हम खयालो के लोसि सही हमने बरसो जुदाई चम् चम् बारात सुहानी घटा ने ये जब है लगन ये लगायी
बरसात के दिन आये | बरसात के दिन आये | मुलाकात के दिन आये | मुलाकात के दिन आये
हम सोच में थे जिनके | हम सोच में थे जिनके | उस रात के दिन आये


धीरे धीरे प्यार को बढ़ाना है हद से गुजर जाना है मुझे बस तुझसे दिल लगाना है हद से गुजर जाना है
ऐसी जिंदगी होगी हर वक़्त ख़ुशी हो ऐसा प्यार दूंगा तुझे ऐ मेरे सनम
अब ना कोई ग़म होगा ना ये प्यार कम होगा साथी मेरे मुझको तेरे सर की कसम एक दूजे को आजमाना है हद से गुजर जाना है


मै अकेला किया करता ऐसे ही आहे भरता तेरे प्यार के लिए तड़पता उम्र भर | जाने किया मै कर जाती तड़प के मर जाती
बिन तेरे प्यार के लिए कटता ये सफ़र तेरे प्यार के लिए मर के भी दिखाना है हद से गुजर जाना है


तेरा चाँद सा मुखड़ा तू ज़िगर का है टुकड़ा तू हमारे सपनो की ज़ील का कमल
जान से तू है प्यारा आंखों का तू है तारा बिन तेरे जियेंगे ना अब एक पल


इस तरह आशिकी का असर छोड़ जाऊगा
इस तरह आशिकी का असर छोड़ जाऊगा
तेरे चेहरे पे अपनी नजर छोड़ जाउंगा


तुम देना मेरा साथ मेरा ओ हम नवा |
ना कोई है ना कोई था ज़िन्दगी में तुम्हारे सिवा | तुम देना मेरा साथ मेरा ओ हम नवा |


चांदनी जब तक है रात देता है हर कोई साथ
तुम अगर अंधेरे में ना छोडना मेरा हाथ

वफ़ा प्यार की वो रश्मे निभाएंगे हम और तुम कस्मे | एक भी सांस ज़िन्दगी की जब तक हो अपने बस में
दिल को मेरे हुआ यकीन हम दोनों मिले है कही | सिलसिला ये सदियों का कोई आज की बात नहीं |


कैसे कहु बिना तेरे ज़िन्दगी ये किया होगी |
जैसे कोई सजा कोई बदुआ होगी मैंने किया है ये फैसला जीना नहीं है  तेरे बिना
जिए तो जिए कैसे बिना आपके


मुझे कोई देदे ज़हर हस के मैं पीलूँगी हर दर्द सहलूंगी हर हाल में जी लुंगी
दर्द ये जुदाई सह न सकुंगी तेरे बिना मैं रह न सकुंगी


तुम दिल की धड़कन में रहते हो 
तुम दिल की धड़कन में रहते हो
मेरी इन सांशो से कहते हो कहते हो
बहो में खो जाओ सपनो में खो जाओ
नजरे ढूंढे तुझको आ मिल जा तू मुझको


Romantic Shayari For Wife


Romantic Good Night Messages Girlfriend ❤
हम दोनों कितने अच्छे है आपस में गुड नाईट कहकर ही सो जाते है अगर फेसबुक पर लम्भी लम्भी बाते हो तो वो मुझे ई लव यू कहे बिना ना सोए

G.N MY BABY ❤


दिल तो पागल है तुम्हारे प्यार में

अब ये ना कहना कि प्यार कब हुआ

मै वो ही पूजा हु जो तुमसे प्यार की बातें फेसबुक पर किया करता था

सो जा वर्ना ये भी ना पहचाने की ये पूजा कोण है

G.N ji ❤





वो रात का बीत जाना

रात की वो मीठी मीठी बातें मुझसे करना

और सुबह उठकर ये भी ना पहचाने की किस कमीने का मैसेज है

ये वो ही कमीना है जो तुम्हे रात को I L U कहे बिना नहीं सोता

Gud ng8 my love ❤❤


तुझे गुड नाईट कहे बिना नींद नहीं आती

वो दिन कब आएगा जब I L U कहे बिना नींद नहीं आएगी

जानम समझा करो ( G. n ❤ I L U )


तेरे मन में किया है मुझे पता है

तू मेरे मुँह से किया सुनना चाहती है वो भी पता है

बस I L U नहीं बोलूंगा

रात का टाइम है इसलिए गुड नाईट बोलूँगा

G.ud ngt ❤ my love





सुबह को - Good Morning ( My Angle❤ )

दोपहर को - Good Afternoon ( My Baby ❤)

श्याम को - Good Evening ( My Sweety❤ )

रात को - Good Night ( I L U Janu❤ )



Love Good Night Messages For Cute Girlfriend



रातों में मेरे सपनों में चुपके से आना अच्छी बात नहीं

मेरी नींदों को चुराना अच्छी बात नहीं

हम तो हर रात तुझे मिस भी नहीं करते

फिर भी मेरे सपनो में आना अच्छी बात नहीं

Gud nght





मेरी रात तुझे याद करते करते इस कदर गुजर जाती है

की तुजे गुड नाईट कहने की हर वक़्त फिर से वही रात आती है

G.D Night



रातों की नींद को चुराने वाली हो तुम

बार बार सपने में आने वाली हो तुम

इस दिल से अब नहीं रहा जाता तेरे बिन

इसलिए इस दिल से रात की प्यारी सी गुड नाईट आपको I L U


तुझसे दिल लगा बैठे

ये भी ना पता था आप हमसे प्यार करते हो

पर इस दिल की बेचैनी अब नहीं सही जाती हमसे

इसलिए आज आपको बोल ही देते है I L U+ G.D NGT





तुमसे प्यार हुआ इतना तुमसे कह ना पाए

अब रातों की नींद भी तुम छीन लेती हो

तुझसे दिल ऐसा लग गया कि तेरे बिना ज़िन्दगी सही ना जाये

Good Night My Love / I love you so much


तुम मेरी जान हो और मै अपनी जानू को नहीं भूल सकता

तुम मेरा जीवन हो और मेरा जीवन बहुत कीमती है

चलो जानू सो जाओ अब रात हो गयी

और जब रात हो गयी तो गुड नाईट हो गयी

G.N sweethart


ढलते ढलते सूरज को देखना और हस्ती हुई मुस्कराहट को देखना

ढलता सूरज रात का सन्देश देता है

और हंसती हुई लड़की प्यार का

इसलिए ही तो प्यार की बाते रातो को होती है

Gud Night My G.f





प्यार का इस कदर इज़हार होगा

मेरा दिल हर वक्त तुम्हारे साथ होगा

इस दिल को यूँ ना ठुकराना

क्योंकि ये दिल भी लाखों में एक होगा

G.n Night ( & L U )





ज़िंदगी रही तो फिर मिलेंगे

अगर नहीं रही तो ऊपर मिलेंगे

इसलिए God Bless You Always

My Sweetheart


रात को जब आपकी याद आती है

चाँद में आपकी तश्वीर नज़र आती है

खोजती है निग़ाहें रात को तुम्हें

जिसकी सुबह हो जाती है


रात को जब तेरी याद आती है

रात को तुजे गुड नाईट कहने की बात आती है

तुझसे बात करने को भी दिल करता है

पर गुड नाईट कहकर ही दिल संभालता है

Gud Night



निकला करो इधर से भी होकर कभी कभी,
आया करो हमारे भी घर पर कभी कभी,
माना कि रूठ जाना यूँ आदत है आप की,
लगते मगर हैं अच्छे ये तेवर कभी कभी


खता हो गयी तो फिर सज़ा सुना दो,
दिल में इतना दर्द क्यूँ है वजह बता दो,
देर हो गयी याद करने में जरूर,
लेकिन तुमको भुला देंगे ये ख्याल मिटा दो।


दिल से तेरी याद को जुदा तो नहीं किया,
रखा जो तुझे याद कुछ बुरा तो नहीं किया,
हम से तू नाराज़ हैं किस लिये बता जरा,
हमने कभी तुझे खफा तो नहीं किया।

तुम्हारे बिना चिरागों में रोशनी न रहेगी,
क्या कहे क्या गुजरेगी इस दिल पर,
जिंदा तो रहेंगे पर ज़िन्दगी न रहेगी।


Related Posts

New Shayari For Gf In Hindi - Love Shayari For Girlfriend In Hindi
4/ 5
Oleh